हॉलिवुड इंडस्ट्री में अक्सर चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। अब ऐक्ट्रेस शरॉन स्टोन (Sharon Stone) ने ऐसा खुलासा किया है कि जिसे जानकार कोई भी हैरान हो जाएगा। दरअसल, ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ (Basic Instinct) ऐक्ट्रेस ने अपने आने वाले संस्मरण 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' को लेकर बात की है।

साल 1992 में आई थी हॉलिवुड फिल्म ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’
साल 1992 में आई हॉलिवुड फिल्म सीरीज ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ ने शरॉन स्टोन को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था। उस समय फिल्म में उनके कैरेक्टर बायसेक्सुअल किलर कैथरीन ट्रामेल की हर तरफ चर्चा थी। 63 वर्षीय ऐक्ट्रेस शरॉन स्टोन ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे अंडरवियर उतारने के लिए कहा गया था लेकिन उन्हें इस बात का आइडिया नहीं था कि उनके गुप्तागों को शूट किया जाएगा।

'मुझे दी गई गलत जानकारी'
शरॉन स्टोन ने अपने संस्मरण में लिखा कि ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ की शूटिंग के बाद उसे अपने डायरेक्टर पॉल वेरहोवेन के साथ एक कमरे में बुलाया गया जो एजेंटों और वकीलों से भरा हुआ था, जिनका इस प्रॉजेक्ट से कोई लेना-देना नहीं था। शरॉन स्टोन ने कहा, 'मैंने पहली बार अपने Vagina Shot को देखा। जब तक मुझे बताया गया था कि हम कुछ भी नहीं देख सकते हैं। मुझे सिर्फ आपकी पैंटी निकालने की जरूरत है क्योंकि यह लाइट को रेफलेक्ट कर रही है।'

शरॉन स्टोन ने जीक्यू अवॉर्ड्स में इस बात का किया था जिक्र
शरॉन स्टोन ने आगे कहा कि वह प्रॉजेक्शन बूथ पर गईं और पॉल वेरहोवेन ने उनके थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने अपने वकील को फोन किया दो उसने बताया कि उसे निषेधाज्ञा मिल सकती है। साल 2019 में बर्लिन के जीक्यू अवॉर्ड्स में भी शरॉन स्टोन ने इस बात का उल्लेख किया। इस दौरान उनका 19 साल का बेटा रोहन दर्शकों में बैठा था।

Source : Agency